Monday 13 April 2015

Other Stammerer Persons Change my way of thinking

Hy frends ......


 When i meet other stammerer then i feel very good i think i am not alone in my life whose stammer. then we talk to eachother & share own feeling regarding stammering & tb mujhe pta chla ki usko bhi meri trah hi problm hai or wo bhi 95% meri trah hi sochte hai . Hum 4 stammerer the hmme se ak thoda experience tha mtlb ki wo hmse jada janta tha stammering ke bare me usne hme btaya ki stammering ko overcome kaise krte hai? . first stage of this stammering is ACCEPTENCE . ye world bolne me to easy tha but isko apni real life me involve krna bhut difficult hai for stammering person or mai aj tk isko Involve ni kr paya hun apni life me.

 hm every sunday milte hai or is stammering ko overcome & apne apne thought ek durse se share krte hai hme bhut acha lgta hai . or inhone ne hi meri way of thinking change ki hai isse mai bhut jada khush hun... pehle mai hmesh sad alone rehta tha  but ab mai  thoda involve hone lga hun durse people ke beach me . or ye bhut acha hai hum jaise stammering ke liye .or aj mai ek normal people bnne ki kosis kr rha hun or apna sara concentrate stammering ke bjay apni study apni feild me lga rha hun..

No comments:

Post a Comment